कवर्धा हिंसा भाजपा नेताओं के खिलाफ FIR और गिरफ्तारियों के विरोध में मामले में कल विश्व हिन्दू परिषद करेगी आक्रोश रैली

कवर्धा हिंसा भाजपा नेताओं के खिलाफ FIR और गिरफ्तारियों के विरोध में मामले में कल विश्व हिन्दू परिषद करेगी आक्रोश रैली

कवर्धा में भड़की हिंसा, फिर भाजपा नेताओं के खिलाफ दर्ज हुई FIR और तमाम गिरफ्तारियों के विरोध में विश्व हिंदू परिषद की मंगलवार को दुर्ग में आक्रोश रैली होने वाली है। इस रैली में सर्व हिंदू समाज और साधु-संन्यासी भी शामिल होंगे। धरना-प्रदर्शन के बाद रैली कलेक्ट्रेट तक जाएगी। वहां कलेक्टर को ज्ञापन सौंप राज्य सरकार को यह संदेश दिया जाएगा कि वह छत्तीसगढ़ राज्य को कश्मीर, केरल और पंजाब न बनने दें।

विश्व हिंदू परिषद के प्रदेश अध्यक्ष संतोष गोल्छा ने बताया कि यह एक शांतिपूर्ण धरना-प्रदर्शन और रैली है। यह एक साथ एक समय पर राज्य के सभी जिलों में सर्व हिंदू समाज के द्वारा किया जा रहा है। दुर्ग में भी वही रूपरेखा तैयार की गई जो अन्य जिलों में है। दुर्ग जिला मुख्यालय में निर्धारित स्थान पर सर्व हिंदू समाज के लोगों को एक समय पर इकट्ठा किया जाएगा। इसके बाद एक से चार बजे तक धरना प्रदर्शन किया जाएगा। इसके बाद सभी लोग धरना स्थल से कलेक्ट्रेट तक रैली निकालेंगे।

परिषद के अलग-अलग कार्यकर्ता व पदाधिकारी सोमवार को दुर्ग जिले के साधु संन्यासियों से मुलाकात कर उन्हें धरना, रैली में शामिल होने के लिए आमंत्रित करेंगे। इसके साथ ही राम जन्मोत्सव समिति, बोल बम समिति, हिंदू मंदिर समिति, दुर्गोत्सव, गणेश उत्सव समिति व साहू समाज, यादव समाज, ताम्रकार समाज, ब्राह्मण समाज सहित सर्व हिंदू समाज के लोगों से मिलकर अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने के लिए आह्वान करेंगे। परिषद के लोग इसके लिए ग्रामीण अंचलों में भी जाएंगे और वहां ग्रामीणों और किसान संगठन से बात करेंगे कि जिस तरह कवर्धा मामले में हिंदू भावना को ठेस पहुंची है, वह दोबारा न हो। इसके लिए अधिक से अधिक संख्या में अपना विरोध दर्ज कराने पहुंचे।