कोरोना संकट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभी मुख्यमंत्रियों के साथ आज करेंगे चर्चा

कोरोना संकट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभी मुख्यमंत्रियों के साथ आज करेंगे चर्चा

कोरोना संकट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सभी मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा करेंगे. इस दौरान उनके राज्यों की ओर से किए जा रहे उपायों पर चर्चा की जाएगी. साथ ही कोरोना को रोकने के लिए केंद्र सरकार की ओर से किए गए इंतजाम के बारे में बताया जाएगा.

देश में कोरोना तेजी से पांव पसार रहा है. मरीजों की संख्या 2000 को पार कर गई है, जबकि 58 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. पिछले 24 घंटे के अंदर ही सात लोगों की मौत हुई है और करीब 300 नए केस सामने आए हैं. तेजी से बढ़ते कोरोना संकट को लेकर पूरा देश चिंतित है. कोरोना संकट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सभी मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सभी प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चर्चा करेंगे. इस दौरान उनके राज्यों की ओर से किए जा रहे उपायों पर चर्चा की जाएगी. साथ ही कोरोना को रोकने के लिए केंद्र सरकार की ओर से किए गए इंतजाम के बारे में बताया जाएगा. इससे पहले पीएम मोदी कई सेक्टर के लोगों के साथ कोरोना संकट पर चर्चा कर चुके हैं.

पीएम मोदी क्या कर सकते हैं अपील?

मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी आम जनता तक सभी जरूरी सामान पहुंचाने और इसके लिए किए गए इंतजामों पर बात कर सकते हैं. इसके साथ ही पीएम मोदी सभी मुख्यमंत्रियों से लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराने कर सकते हैं. साथ ही राज्यों से अपील की जा सकती है कि जिन भी राज्यों में जमात के लोग गए हैं, उन सभी लोगों को जल्द से जल्द हॉस्पिटल में एडमिट कराया जाए.

कोरोना वायरस को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी सभी राज्यों की मेडिकल सेवाओं के बारे में जानकारी लेंगे और केंद्र सरकार से राज्य सरकारों को क्या विशेष मदद चाहिए उसकी भी जानकारी ली जाएगी. इस संकट की घड़ी में पीएम मोदी केंद्र और राज्य सरकारों के बीच समन्वय ज़्यादा से ज़्यादा बेहतर बनाने में जोर देंगे.