नई दिल्ली : सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान कहा -‘शाहीन बाग में महिलाएं डटी हुई हैं. जिस तरह से हिंसा और गोली चलाई जा रही है, उससे 1948 की याद आ रही है’

नई दिल्ली : सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान कहा -‘शाहीन बाग में महिलाएं डटी हुई हैं. जिस तरह से हिंसा और गोली चलाई जा रही है, उससे 1948 की याद आ रही है’

रायपुर. छत्तीसगढ़  के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल  दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार करने वाले हैंं. रायपुर  के माना एयरपोर्ट से सीएम भूपेश बघेल मंगलवार को दिल्ली  के लिए रवाना हुए. दिल्ली में कांग्रेस की चुनाव प्रचार की कमान सीएम बघेल संभालने वाले हैं. दिल्ली विधानसभा चुनाव के स्टार प्रचारकों  की लिस्ट में सीएम भूपेश बघेल का भी नाम है. साथ ही सूबे के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू भी दिल्ली के दौरे पर रहेंगे. गृहमंत्री 5 और 6 फरवरी को दिल्ली में विधानसभा चुनाव के प्रचार में शामिल होंगे. कांग्रेस पार्टी के पक्ष में जनता से वोट अपील करेंगे. इधर, दिल्ली रवाना होने से पहले सीएम भूपेश बघेल ने मीडिया से चर्चा की. बीजेपी सरकार पर मुख्यमंत्री ने जमकर निशाना साधा.

विपक्ष पर साधा निशाना

दिल्ली रवाना होने से पहले मुख्या मंत्री  भूपेश बघेल ने रायपुर में कहा कि दिल्ली चुनाव प्रचार के लिए जा रहा हूं. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ मेरी भी ड्यूटी लगी है. भाजपा दिल्ली में जीत की लगातार कोशिश कर रही है, मुद्दे भड़का रही है. हिंदू मुस्लिम कर रही है. लेकिन भाजपा अपनी ज़मीन खो चुकी है.

शाहीन बाग के समर्थन में दिया ये बयान

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि शाहीन बाग़  में महिलाएं डटी हुई हैं. जिस तरह से हिंसा की जा रही है, गोली चलाई जा रही है, उससे 1948 की याद आ रही है. उन्होंने कहा कि ये देश महापुरुषों का है, बापू का है गुरु घासीदास जी का है, गुरु नानक देव जी का है , जहां सत्य और अहिंसा पर चलने का परंपरा रही है. सीएम बघेल ने कहा कि शाहीन बाग में शांतिपूर्वक आंदोलन महिलाएं कर रही हैं. वहां 30 जनवरी को गोली चली. यह तो वही याद दिला रहा है जो 1948 को गोली चली थी. मुख्यमंत्री ने कहा कि शांति के रास्ते पर चलने वालों को मिटाने की ही कोशिश होती है.