सीएम भूपेश बघेल ने किया बिहार- मध्यप्रदेश में जीत का दावा, कहा- बीजेपी और जोगी में थी जुगलबंदी

सीएम भूपेश बघेल ने किया बिहार- मध्यप्रदेश में जीत का दावा, कहा- बीजेपी और जोगी में थी जुगलबंदी

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पटना और दिल्ली दौरे के लिए रवाना हुए, इससे पहले सीएम ने बताया कि बिहार और एमपी चुनाव में उनकी ड्यूटी लगी है, सीएम बघेल ने दोनों जगहों पर कांग्रेस प्रत्याशियों की जीत का दावा किया है।

वहीं उन्होंने दुर्ग सांसद के आमरण अनशन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राजनांदगांव में मेरे, मेरी मां-पत्नी के खिलाफ FIR हुई, आज रमन सिंह का पाटन में स्वागत है। दुर्ग सांसद खुद मामले के शिकायतकर्ता हैं। गिरफ्तार लोगों के खिलाफ सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने पर कार्रवाई हुई है। किसी के खिलाफ एकपक्षीय कार्रवाई नहीं हुई है। मामला कोर्ट में लंबित है तो इस संबंध में सरकार क्या करेगी, सीएम ने कहा कि भाजपा के नेता जनता को गुमराह कर रहे हैं।

वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अमित और ऋचा जोगी के नामांकन निरस्त होने पर कहा कि वर्ष 2003 में बीजेपी नकली आदिवासी मुद्दे पर चुनाव लड़ी थी,वहीं सत्ता में आते ही बीजेपी और जोगी की जुगलबंदी शुरु हो गई थी।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि जोगी जाति पर आए फ़ैसले का बीजेपी को स्वागत करना चाहिए। सीएम ने कहा कि रमन सिंह ने हाईपावर कमेटी की रिपोर्ट वापस ली थी, रमन 15 साल में जोगी की जाति प्रमाणित नहीं कर पाए।