मुख्यमंत्री ने बैडमिंटन कोर्ट का किया लोकार्पण, 97 लाख रुपये की लागत से बना है कोर्ट

मुख्यमंत्री ने बैडमिंटन कोर्ट का किया लोकार्पण, 97 लाख रुपये की लागत से बना है कोर्ट

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने आज कुम्हारी नगर पालिका में बैडमिंटन कोर्ट भवन का लोकार्पण किया। यहां दो कोर्ट बनाए गए हैं। इसके साथ ही चेंजिंग रूम की फैसिलिटी भी यहां पर है। इसके साथ ही यहां पर लैंडस्कैपिंग भी की गई है। बैडमिंटन कोर्ट की लागत 97 लाख रुपये है। परिसर में 60 लाख रुपये की लागत से वर्टिकल गार्डन भी बनाया गया है।

साथ ही 59 लाख रुपये की लागत से उद्यान भी बनवाया गया है। इस मौके पर मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने कहा कि शहरों में नागरिक सुविधाओं के साथ ही खेल की अधोसंरचना विकसित करने के लिए भी सरकार प्रतिबद्ध है और इस दिशा में निरंतर प्रयास किया जा रहा है।

एक तरफ मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल और खनिज विकास निगम के अध्यक्ष श्री गिरीश देवांगन, दूसरी ओर कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे एवं एसपी श्री बद्री नारायण मीणा। दोनों ओर से सधे शॉट। 5 मिनट तक यह नजारा दिखा। मौका था 97 लाख की लागत में बने कुम्हारी में बैडमिंटन कोर्ट के लोकार्पण का। राज्य में लगातार खेल अधोसंरचना बेहतर हो रही है। मुख्यमंत्री ऐसे मौकों में लोकार्पण के अवसर पर खुद भी खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाते और गेंद या रैकेट हाथ में थाम लेते हैं।

राज्य में और जिले में लगातार बेहतर खेल अधोसंरचना तैयार की जा रही है। इससे छत्तीसगढ़ खेलों के क्षेत्र में काफी मजबूत होकर उभरेगा। इस मौके पर खनिज विकास निगम के अध्यक्ष श्री गिरीश देवांगन, नगरपालिका अध्यक्ष श्री राजेश्वर सोनकर एवं अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।