छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध जुड़वा भाई शिवनाथ और शिवराम की मौत से बलौदाबाजार जिले में शोक की लहर

छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध जुड़वा भाई शिवनाथ और शिवराम की मौत से बलौदाबाजार जिले में शोक की लहर

बलौदाबाजार, छत्तीसगढ़ के चर्चित जुड़वा भाइयों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी है, बलौदाबाजार के खैन्दा गांव के रहने वाले जुड़वा भाई शिवनाथ और शिवराम की मौत को कई लोग आत्महत्या बता रहे हैं, जबकि कई लोग मौत पर संदेह भी जता रहे हैं। बचपन से शरीर से जुड़े दोनों भाइयों की मौत के बाद इलाके में शोक की लहर है। दोनो भाई इलाके और छत्तीसगढ़ में ही नहीं देश भर में चर्चित थे। अनूठी शारीरिक बनावट की वजह से काफी दूर दूर से लोग उन्हें देखने के लिए आते थे।

इधर जुड़वा भाइयों की मौत के बाद इलाके में शोक की लहर है, वहीं घटना के बाद पुलिस मौके पर फिलहाल नहीं पहुंची है।, फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की असली वजह सामने आ पायेगी। आपको बता दे शिवराम और शिवनाथ सोशल मीडिया में काफी चर्चित थे। हाल ही में दोनों की पेट्रोल पंप पर स्कूटी में पेट्रोल भराते वीडियो खूब वायरल हुआ था। हालांकि घर वालों का ये भी कहना है कि 1 दिन पहले दोनों बुखार हुआ था, लेकिन अचानक से हुई मौत के बाद पूरा मामला ही संदिग्ध हो गया है।

हालांकि शिवनाथ और शिवराम के चर्चित होने के साथ साथ नशे के भी आदि हो गये थे। उनकी मौत को नशे से भी जोड़कर देखा जा रहा है। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ कहने को बोल रही है।

आपको बता दें कि शिवराम और शिवनाथ जुड़वा भाइयों की कहानी कई नेशनल और इंटरनेशनल टीवी शो में चली थी, स्वास्थ्य विशेषज्ञों ने इन भाइयों पर रिसर्च भी किया था। कई बार दोनों को शरीर से अलग करने की भी बात सामने आई थी, लेकिन शारीरिक बनावट की जटिलताओं की वजह से उन्हें अलग नहीं किया जा सका था l