बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा ने कहा वेब मूवी के लिए जिस लोकेशन की मांग थी, वो कवर्धा में पूरी हुई

बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा ने कहा वेब मूवी के लिए जिस लोकेशन की मांग थी, वो कवर्धा में पूरी हुई

फिल्म एक्टर अजय देवगन व प्रीति सिन्हा प्रोडक्शन की वेब मूवी की शूटिंग इन दिनों कवर्धा में चल रही है। बॉलीवुड अभिनेता आशुतोष राणा और विवेक बहल कवर्धा में शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग के लिए वे राजमहल में ठहरे हुए हैं। शूटिंग से समय निकालकर एक्टर आशुतोष राणा ने सोमवार को मीडिया से बात की।

बातचीत के दौरान उन्होंने छग के फिल्म पॉलिसी को लेकर खासा उत्साह जताया। उन्होंने कहा कि छग सरकार ने जो पॉलिसी बनाई है, उससे निश्चित ही फिल्म इंडस्ट्री को फायदा होगा। वहीं यहां की कला- संस्कृति के लिए भी अच्छा है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ उनके लिए कभी भी नया नहीं रहा है। क्योंकि व खुद मध्यप्रदेश के गड़ावर के रहने वाले हैं, उनके कई रिश्तेदार व दोस्त छत्तीसगढ़ के अलग-अलग जिलों में रहते हैं। राणा ने बताया कि वेब सीरीज के लिए जो लोकेशन की मांग थी, वो कवर्धा में पूरी हो रही है। कहानी की पृष्ठभूमि कवर्धा में ही शूट हो रही है। यहां के पहाड़, बांध सहित जिले की वादियां आकर्षक हैं, बहुत अच्छी है। आगे भी यहां पर शूटिंग के लिए बेहतर संभावनाएं हैं। यहां के लोग भी प्रकृति से नजदीक से जुड़ाव रखते हैं। यहां टैलेंट की भी कमी नहीं है। अलग-अलग विधाओं में लोग अपनी प्रतिभा साबित कर चुके हैं।

छत्तीसगढ़ी फिल्मों को लेकर अपार संभावनाएं
एक्टर आशुतोष राणा ने 5 दिन कवर्धा के अलग-अलग लोकेशन में शूटिंग की। उन्होंने कहा कि कि यहां शूटिंग करने में अलग तरह का अनुभव मिला। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में फिल्मों को लेकर अपार संभावनाएं हैं। आने वाले समय में छत्तीसगढ़ी बोली में बनी फिल्में देश के अन्य जगहों पर देखी जाएगी।