Home मूवी मसाला नंबर 1 ने तो आज तक नहीं किया किस यह 4 अभिनेता फिल्मों में करते हैं बेहद कम किसिंग सीन

नंबर 1 ने तो आज तक नहीं किया किस यह 4 अभिनेता फिल्मों में करते हैं बेहद कम किसिंग सीन


बॉलीवुड में एक्शन और ड्रामा का अवतार देखने को मिलता है लेकिन कभी-कभी यह एक्शन दर्शकों को लुभाने में नाकाम रहता है इसलिए डायरेक्टर एक्टरों को कुछ ऐसे रेडीमेंट किसिंग सीन डालने को कहते हैं जिसकी वजह से दर्शक फिल्म को देखने के लिए मजबूर हो जाए लेकिन दोस्तों आप सभी को बता देते हैं कि बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारे भी है जो कभी किस नहीं करते हैं तो चलिए जानते हैं इन पांच अभिनेताओं के बारे।

1. सलमान खान – बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग सलमान खान का नाम हमारी इस लिस्ट में नंबर दो पर आता है। सलमान खान बॉलीवुड में ज्यादातर पारिवारिक फिल्मों ही बनाते हैं। सलमान खान ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत मैंने प्यार किया फिल्म से की थी। जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड के भाई जान ने आज तक किसी भी अभिनेत्री को लिप लॉक किस नहीं किया है।

2.बॉबी देओल – बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोकप्रिय कलाकार बॉबी देओल ने अपने कैरियर को थोड़ा विराम देते हुए 4 साल बाद फिर रेस 3 फिल्म से कम बैक किया है।जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता बॉबी देओल केवल रोमांस करना ही पसंद करते हैं, ना की लिप किस और इंटीमेट सीन करना।

3. सुनील शेट्टी – हमारी इस लिस्ट में नंबर चार पर बॉलीवुड के सुपर हीरो सुनील शेट्टी का नाम आता है। सुनील शेट्टी ने 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया हैं। लेकिन बिजनेस के चलते सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड से हाथ खींच लिए हैं। जानकारी के लिए बता दे कि सुनील शेट्टी ने अपनी फिल्मों के दौरान कभी भी लिप लॉक किस नहीं किया है।

4. रितेश देशमुख – बॉलीवुड इंडस्ट्री के कॉमेडियन अभिनेता रितेश देशमुख हमारी इस लिस्ट में नंबर पांच पर आते हैं। रितेश देशमुख ने अपने बॉलीवुड केरियर की शुरुआत फिल्म तुझे मेरी कसम से की थी। रितेश देशमुख को सफलता टी सीरीज में किए रोल के कारण मिली थी। दोस्तों आपको यह जानकर बड़ा ताज्जुब होगा कि रितेश देशमुख ने कई एडल्ट फिल्मों में काम किया है। लेकिन फिर भी किसी अभिनेत्री को लिप किस नहीं किया है।

 

Load More Related Articles
Load More By Helly
Load More In मूवी मसाला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *