Home खबर जरा हटके महिलाओं के इन अंगों पर किस करवाना सबसे ज्यादा आता है पसंद

महिलाओं के इन अंगों पर किस करवाना सबसे ज्यादा आता है पसंद

महिलाओं के इन अंगों पर किस करवाना सबसे ज्यादा आता है पसंद

What is the best way to get women to do these organs

महिला हो या फिर पुरुष हर किसी के कुछ खास और नाज़ुक अंग होते हैं जिन्हें छू लेने से वो मदहोश जाते हैं, या ये कहें कि उन पर किस करने से वो खुद से आपा खो देते हैं संबंध में अगर पार्टनर को अच्छे से रिझाना हो तो पहले उनके नाज़ुक अंगों को चूमना शुरू करें उसके बाद धीरे-धीरे आगे बढ़ें. इससे आप दोनों के मूड में बदलाव आएंगे और सेक्स के लिए आप अच्छे से तैयार हो जायेंगे।

आज हम आपको महिलाओं के कुछ ऐसे ही खास अंगों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप जानते होंगे लेकिन नहीं जानते तो अब याद रखियेगा महिलाओं के इन अंगों पर किस करने से वो उत्तेजित और इमोशनल हो जाती हैं संबंध करने जा रहे हैं तो सबसे पहले अपनी महिला पार्टनर को गर्दन पर किस करें गर्दन लड़कियों का सबसे सेंसिटिव हिस्सा होता है और यहां पर किस करने से वो इसे अच्छे से फील कर पाती हैं।

गर्दन के बाद पार्टनर की पीठ पर किस करें क्योंकि ये किस उनके लिए एक मैजिक का काम करेगा इससे वो और भी बेकाबू हो जाएँगी माथे पर किस करना एक आम बात है और हर लड़की को ये पसंद आता है चाहे वो दोस्त के रूप में हो या फिर प्रेमी के रूप में. माथे पर किस करना प्यार को ज़ाहिर करना होता है अपनी पार्टनर की उँगलियों को प्यार से चूमेंगे तो उन्हें एक अलग ही एहसास होगा और वो खुद को एक अलग ही स्थान पर पाती हैं ये भी लड़कियों को बेहद पसंद आता है।

तस्वीरें देखिए खूबसूरती और हॉटनेस में ऐश्वर्या से भी चार कदम आगे है उनकी भाभी

Load More Related Articles
Load More By Helly
Load More In खबर जरा हटके

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *