Home स्पोर्ट्स विराट कोहली ने जड़ा एक और शतक देखें इंग्लैड में उनकी 5 सबसे बड़ी टेस्ट पारियां

विराट कोहली ने जड़ा एक और शतक देखें इंग्लैड में उनकी 5 सबसे बड़ी टेस्ट पारियां

आइए जानते हैं इंग्लैंड की धरती पर कोहली की 5 सबसे बड़ी पारियां करियर का 23वां टेस्ट शतक जड़ने के साथ ही उन्होंने इस सीरीज में 400 से ज्यादा रन बना लिए हैं टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का इंग्लैंड में खेली जा रही टेस्ट सीरीज में बेहतरीन फॉर्म जारी है।

1.विराट कोहली ने मौजूदा सीरीज में 1 से 5 अगस्त तक एजबेस्टन में खेले गए पहले टेस्ट की पहली पारी में 225 गेंदों का सामना करते हुए 22 चौकों और 1 छक्के की मदद से 149 रन बनाए थे यह इंग्लैंड की धरती पर टेस्ट क्रिकेट में उनकी सबसे बड़ी पारी है।

2.नॉटिंघम टेस्ट की ही पहली पारी में कोहली ने शानदार पारी खेली और 152 मैचों में 11 चौकों की मदद से 97 रन की शानदार पारी खेली।

3.कोहली ने इंग्लैंड में अपनी पांचवीं सबसे बड़ी पारी साल 2014 में खेले थे 27 से 31 जुलाई के बीच साउथेप्टन में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में उन्होंने 75 गेंदों में 3 चौकों की मदद से 39 रन बनाए थे।

4. कोहली ने इस टेस्ट सीरीज में ही एजबेस्टन टेस्ट मैच की दूसरी पारी में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 93 गेंदों पर 4 चौकों की मदद से 51 रन की पारी खेली थी।

इन्हें भी पढ़ें > जानिए नाभि में शराब लगाने के होते हैं चौकाने वाले ये 3 बड़े फायदे

5. नॉटिंघम में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में भी कोहली ने शानदार शतक बनाया जो इंग्लैंड में कोहली का दूसरा शतक है उन्होंने 196 गेंदों में 10 चौकों की मदद से 103 रन बनाए।

Load More Related Articles
Load More By Helly
Load More In स्पोर्ट्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *