Home ज्योतिष चीखने की आवाज मरने के बाद भी लाश से आती है,वजह जानकर रह जाओगे हैरान

चीखने की आवाज मरने के बाद भी लाश से आती है,वजह जानकर रह जाओगे हैरान

चीखने की आवाज मरने के बाद भी लाश से आती है,वजह जानकर रह जाओगे हैरान


अक्सर लोग कहते हैं कि मौत के बाद नाखून बढ़ते हैं और वे डरावने दिखते हैं मगर असलियत में मौत के बाद शरीर के अंग गलने लगते हैं, शरीर भी सूखने लगता है उंगलियों की त्वचा इतनी सूख जाती है कि नाखून खुद ब खुद बड़े दिखने लगते हैं।

ऐसी खबर के बारे में बताने जा रहे है जिसे पढ़कर आपकी भी आखो की नीदं उड़ जाएगी। साल 2007 का मामला है डिलीवरी के वक्त मां की मौत हो गई फिर भी उस महिला की लाश ने बच्चे को जन्म दिया इस तरह के मामले को ‘कॉफिन बर्थ’ कहते हैं इस तरह से जन्में ज्यादातर बच्चे जिंदा नहीं रह पाते मगर सोचने वाली बात यह है कि लाश खुद बच्चे को जन्म कैसे दे सकती है दरअसल, मौत के बाद शरीर में भारी तादाद में गैस बनती है इस मामले में भी ऐसा हुआ गैस की वजह से बच्चे का शरीर नीचे की ओर पुश होने लगा जिसकी वजह से उसकी डिलीवरी मुमकिन हो पाया।

कई लाशों की तस्वीर में जीभ बाहर निकली दिखती है वहीं, कई बार तो आंखें भी नहीं दिखतीं ऐसा सिर्फ फोटो में नहीं बल्कि असलियत में भी होता है दरअसल, मरने के बाद शरीर की आंत में गैस बनने लगती है वहीं, अंग भी सड़ने लगते हैं सूजन की वजह से जीभ बाहर निकल जाती है मौत के बाद भी लाश से आवाजें आती हैं दरअसल, मौत के बाद शरीर में मौजूद बैक्टेरिया गैस बनाते हैं इस गैस की वजह से शरीर के वोकल मसल पर जोर पड़ता है खिंचाव की वजह से शरीर से आवाजें आती हैं।




Load More Related Articles
Load More By Helly
Load More In ज्योतिष

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *