Home लाइफस्टाइल अपनाये ये आसान तरीका चेहरे की रौनकता बढ़ने के लिए

अपनाये ये आसान तरीका चेहरे की रौनकता बढ़ने के लिए

अगर आप भी अपनी खूबसूरती को बढ़ाना चाहते हैं और लोगों से हटकर अपनी खूबसूरती दिखाना चाहते हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसे और बढ़िया तरीके बताने वाले हैं जिन्हें आप अपना कर अपनी खूबसूरती में चार चांद लगा सकते हैं लड़कियां मेकअप को लेकर बहुत ही सावधानी बरती है फिर चाहे शादी का माहौल या फिर कोई पार्टी सजने सवारने महिलाएं मुझे समय लगता है वह हम सभी अच्छे तरीके पता है।




आज की इस पोस्टल हम लड़कियों की खूबसूरती को कैसे और निखारा जा सकता है और उन्हें मेकअप करते समय किन किन बातों का ध्यान रखना होगा इन सारी चीजों के बारे में हम पूरी तरीके से जानकारी बताने वाले हर बार मेकअप पर काफी ध्यान देने के बाद भी उम्र बड़ी नजर आती है मेकअप में नए-नए एक्सपेरीमेंट्स और उस वक्त खास काम नहीं आते अगर आप भी लगातार ऐसे मेकअप मिस्टेक 244 हो रही है तो कुछ जरूरी बदलाव के बारे में बताने वाले हैं।

# जब भी आप अपने मेकअप करने जाते हैं तो आंखों के मेकअप का एक खास हिस्सा पलकों पर लगा कर मुस्करा इसे आप खूबसूरती और बढ़ जाती है ऊपर की पलकों पर लगा मुस्कुरा जहां आपको ताजगी भरा लुक देते भाई जी की पलकों पर लगा मसकारा आपको उम्र दराज दिखा सकता है।

# वाइट कलर के शेड्स आपकी स्किन टोन के साथ मैच करके आपको कंपलीमेंट देते हैं इसलिए डार्क श्रेड्स से हटके प्लस इस्तेमाल से बचें।

# डार्क लड़की आई लाइनर को आंखों की लोअर लिप में लगाने से बचें इससे आपकी आंखें थकी थकी सी लगती है।




# फेस पाउडर का इस्तेमाल लगभग रोजाना लेडीस करती है लेकिन बहुत कम इज लगाती है चेहरे पर फेस पाउडर लगाने से चेहरे का मांस राजन खत मिला था इस कारण चेहरा रुका और बेजान नजर आने लगता है ऐसा करने से बचें।

# घनी और चौड़ी आइब्रो आपकी उम्र को जो दिखाती है इससे पतला करवाने से बचे जहां तक हो सके वर्किंग ना करवाएं।

Load More Related Articles
Load More By Helly
Load More In लाइफस्टाइल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *