Home टेक टिप्स स्मार्टफोन Nokia X7 (Nokia 7.1 Plus) हुआ लॉन्च, जाने फीचर्स

स्मार्टफोन Nokia X7 (Nokia 7.1 Plus) हुआ लॉन्च, जाने फीचर्स

स्मार्टफोन Nokia X7 (Nokia 7.1 Plus) हुआ लॉन्च, जाने फीचर्स


इस महीने ही HMD Global ने Nokia 7.1 स्मार्टफोन को लंदन में लॉन्च किया था यह फोन स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर, 19:9 प्योरडिस्प्ले पैनल, एचडीआर सपोर्ट, यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग और कार्ल ज़ाइस ऑप्टिक्स के साथ आता है।

फोन में पिछले हिस्से पर डुअल कैमरा सेटअप हो सकता है प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का होगा और सेकेंडरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का इसके साथ एलईडी फ्लैश दिए जाने की उम्मीद है फ्रंट पैनल पर नोकिया एक्स7 में 20 मेगापिक्सल का कैमरा है इसकी बैटरी 3400 एमएएच की होगी।

नोकिया एक्स7 एंड्रॉयड के स्टॉक वर्ज़न पर चलेगा यह एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन होगा इसमें 6.18 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2246 पिक्सल) टीएफटी डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है इसका आस्पेक्ट रेशियो 18.7:9 होगा हैंडसेट में 2.2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर होगा 4 जीबी/ 6 जीबी रैम व 64 जीबी/ 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दिए जाने की उम्मीद है।

स्मार्टफोन नोकिया ब्रांड के स्मार्टफोन बनाने वाली एचएमडी ग्लोबल कंपनी का सीरीज़ में Nokia 5.1 Plus (Nokia 5X) और Nokia 6.1 Plus (Nokia 6X) के बाद तीसरा स्मार्टफोन होगा Nokia X7 में भी डिस्प्ले नॉच, वर्टिकल डुअल कैमरा सेटअप, ग्लास बॉडी और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर दिए जाने की उम्मीद है Nokia ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पेज से नोकिया एक्स7 के पक्ष में माहौल बनाना शुरू कर दिया है।

Nokia के वीबो अकाउंट से पोस्ट किए गए तीनों ही टीज़र स्मार्टफोन में बिना बेज़ल वाले डिज़ाइन का खुलासा करते हैं टॉप पर नॉच और निचले हिस्से पर नोकिया की ब्रांडिंग होगी बीते हफ्ते ही Nokia Mobile India ने एक टीज़र ज़ारी किया था जिसमें Nokia X7/ Nokia 7.1 Plus की बड़ी स्क्रीन की झलक मिली थी कंपनी ने पुष्टि की है कि रियर कैमरे ज़ाइस ऑप्टिक लेंस के साथ आएंगे इसके अलावा कम रोशनी में परफॉर्मेंस बेहतर होगी।


Load More Related Articles
Load More By Helly
Load More In टेक टिप्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *