Home मूवी मसाला शाहरुख और ऐश्वर्या एशिया के 100 प्रभावशाली एशि‍यन की लिस्ट में

शाहरुख और ऐश्वर्या एशिया के 100 प्रभावशाली एशि‍यन की लिस्ट में

शाहरुख और ऐश्वर्या एशिया के 100 प्रभावशाली एशि‍यन की लिस्ट में

फिल्मों की बात करें तो शाहरुख खान जल्द ही जीरो फिल्म में नजर आएंगे इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी अहम किरदारों में दिखेंगी हाल ही में फिल्म फन्ने खां में नजर आईं ऐश्वर्या की अगली फिल्म की बात करें तो चर्चा है कि वह अक्षय और रजनीकांत की फिल्म 2.0 में कैमियो करती नजर आ सकती हैं।




किंग खान शाहरुख खान और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को एशिया के 100 प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में शामिल किया है इन एक्टर्स को जानी मानी मैगजीन ‘ऐशि‍यन जि‍योग्राफिक’ की ओर से एशि‍या के 100 सबसे प्रभावशली लोगों की लिस्ट में एंट्री हुई है।

मैगजीन में ‘ऐश्टॉलिशिंग एशि‍यंस’ कैटेगरी में शाह‍रुख और ऐश्वर्या राय को सम्मानित किया है साथ इन दोनों एक्टर्स को मैगजीन के कवर पेज पर भी जगह दी गई है बता दें ऐश और शाहरुख अकेले ऐसे बॉलीवुड एक्टर्स हैं जिन्होंने इस लिस्ट में जगह‍ बनाई है।




प्रभावशाली लोगों की इस लिस्ट में बॉलीवुड सेलेब्स, एक्टिविस्ट्स, क्र‍िकेटर्स और बिजनेसमैन के नाम शामिल हैं शाहरुख और ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा ‘ऐशि‍यन जि‍योग्राफिक’ सूची में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, कारोबारी मुकेश अंबानी, अर्थशास्त्री अमर्त्य सेन, महिला व्यवसायी किरण मजूमदार और राइटर अरुंधती रॉय का नाम भी शामिल है।

Load More Related Articles
Load More By Helly
Load More In मूवी मसाला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *