Home मूवी मसाला सलमान खान का बड़ा बयान कहा, Bigg Boss कंटेस्टेंट्स को लेकर

सलमान खान का बड़ा बयान कहा, Bigg Boss कंटेस्टेंट्स को लेकर

Salman Khan’s big statement said, about Bigg Boss Contestants

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ 4 से शो की मेजबानी कर रहे सुपर स्टार सलमान खान का कहना है कि विवादित रियटिली शो में भाग लेने के इच्छुक लोग अक्सर उन्हें फोन करते हैं लेकिन वह उन्हें बताते हैं कि वह किसी प्रतिभागी को नहीं चुनते हैं।

सलमान ने कहा, ‘शो में मजेदार जोड़ियां आएंगी व इससे भी मजेदार हमारी क्रिएटिव टीम के लोग हैं जो प्रयास करेंगे कि जोड़ों का अलगाव हो इसलिए जोड़ियां कितनी भी योजना बनाएं या खुसर-फुसर करें, उनके पास हर समय माइक्रोफोन भी रहेगा सब कुछ सुना जा सकता है। वहां 24 घंटे कैमरे चलते हैं व उन पर निगरानी रखने वाले लोग तीन शिफ्टों में कार्य करते हैं।

उनके साथ किसी सह-मेजबान के होने के सवाल पर सलमान ने कहा, ‘नहीं उन्होंने यह बात साझा की कि उनकी दोस्त व कई फिल्मों में उनके साथ कार्य कर चुकीं कैटरीना कैफ इस शो की मेजबानी के बारे में क्या सोचती हैं।

‘टाइगर जिंदा है’ के बाद ‘भारत’ में कैटरीना के साथ फिर कार्य कर रहे सलमान ने कहा, ‘उन्होंने पूछा कि इस बार इसमें जोड़ियां हैं, मैंने बोला कि हां, तो उन्होंने बोला कि उन्हें यह करना चाहिए। आप बिना तैयारी के करिए, मैं पटकथा के अनुसार करूंगी। पुरस्कार के बारे में पूछने पर उन्होंने बोला कि वह बराबर बांट लेंगे’।

इस खिलाडी को बताया सीरीज की सबसे बड़ी खोज सीरीज हारने का सबसे बड़ा और खास राज़ कोहली ने खोला

बिग बॉस12 का प्रसारण 16 सितंबर से ‘कलर्स’ चैनल पर होगा पसंदीदा प्रतिभागी पूछने पर उन्होंने कहा, ‘कई लोग हैं जो लोग सबसे बाद तक शो में रहे, उनके पास कोई कार्य नहीं है कमजोरियों को समाप्त कर अपनी मजबूती को विकसित करने वाले लोग अच्छा कार्य कर रहे हैं।

उन्होंने हालांकि के विजेता गौतम गुलाटी की प्रशंसा की। उन्होंने कहा, ‘गौतम पहले दो हफ्ते में पिछड़ गए थे व उसके बाद, उन्होंने सब कुछ पलटते हुए ‘बिग बॉस’ जीता, जो सराहनीय है’। ‘बिग बॉस’ के इस संस्करण में जोड़े भाग ले रहे हैं, जो एक घर में 100 दिनों तक कई कैमरों की निगरानी में रहेंगे।

महानदी कोल फील्ड्स में निकली बड़ी भर्ती,जल्द करें आवेदन

Load More Related Articles
Load More By Helly
Load More In मूवी मसाला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *