Home टेक टिप्स कीमत 22,499 रुपये भारत में लांच हुआ Moto G6 प्लस

कीमत 22,499 रुपये भारत में लांच हुआ Moto G6 प्लस


आज लॉन्च कर दिया फोन की कीमत 22,499 रुपये है फोन आज से सभी ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स और एमेजन डॉट इन पर उपलब्ध होगा मोटो जी 6 सीरीज में ये डिवाइस सबसे लेटेस्ट है इससे पहले जून में कंपनी ने मोटो जी6 और मोटो जी6 प्ले को लॉन्च किया था फोन को खरीदने पर यूजर्स को पेटीएम मॉल से कैशबैक की सुविधा मिलेगी तो वहीं रिलायंस जियो की तरफ से भी डेटा दिया जाएगा।

कैमरे की अगर बात करें तो फोन में 12 और 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जो गूगल लेंस सपोर्ट और QR कोड स्कैनर के साथ आता है. फोन का फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है जो फेस अनलॉक फीचर के साथ आता है फोन में डुअल सिम 4 जी LTE, ब्लूटूथ, यूएसबी टाइप सी, एनएफसी सपोर्ट और 3.5mm का हेडफोन जैक दिया गया है।

फोन में 5.9 इंच का फुल HD+ मैक्स विजन डिस्प्ले दिया गया है जिसका ऑस्पेक्ट रेशियो 18:9 है फोन एंड्रॉयड ओरियो 8.1 पर काम करता है फोन में स्नैपड्रैगन 630 प्रोससेर की सुविधा दी गई है जो 6 जीबी रैम और 64 जीबी के स्टोरेज के साथ आता है फोन को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है मोटो जी 6 कई मोटो एक्शन को सपोर्ट करता है जिसमें डॉलबी ऑडियो सपोर्ट और फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा दी गई है।

Load More Related Articles
Load More By Helly
Load More In टेक टिप्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *