Home मूवी मसाला लीगल कार्रवाई करूँगा बोले नाना पाटेकर अभिनेत्री के आरोपों पर

लीगल कार्रवाई करूँगा बोले नाना पाटेकर अभिनेत्री के आरोपों पर

बता दें, बॉलीवुड फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ से अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने सेट पर हुई बदसलूकी के 10 साल पुराने मामले में दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर पर आरोप लगाए हैं. फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज (2008)’ के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया, जिसके बाद एक्ट्रेस को फिल्म से बाहर निकाल दिया था।

एक्ट्रेस ने नाना पाटेकर पर संगीन आरोप लगाए, साथ ही सेट पर अपने ऊपर हुए हमले का भी खुलासा किया उन्होंने यह भी बताया कि आखिर छेड़छाड़ के ऐसे मामलों में अभिनेत्रियां क्यों सामने आकर बात नहीं करती 10 साल पुराने इस मामले को याद करते हुए तनुश्री कहती हैं, “नाना पाटेकर के बारे में हर कोई जानता है उनका बर्ताव औरतों के प्रति अपमानजनक रहा है इंडस्ट्री के लोग उनके बारे में सब जानते हैं कि उन्होंने एक्ट्रेस के साथ मार-पीट, छेड़छाड़ की है औरतों के प्रति उनका व्यवहार हमेशा क्रूर रहा है, लेकिन किसी भी पब्लिकेशन ने इस मुद्दे पर कुछ नहीं लिखा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने 10 साल पुराने मामले का खुलासा करते हुए दिग्गज कलाकार नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर बदसलूकी का आरोप लगाया. इस आरोप को गलत बतलाते हुए नाना पाटेकर का कहना है कि तनुश्री का आरोप बेबुनियाद हैं और इस मामले को लेकर मैं कोर्ट तक जाऊंगा नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता के आरोपों के जवाब में टाइम्स नाउ से कहा कि वे उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही के बारे में सोच रहे हैं और उस समय मौजूद फिल्म यूनिट से भी उन्हें सपोर्ट मिल रहा है. नाना पाटेकर ने कहा, “यौन उत्पीड़न से आपका क्या मतलब है? उस समय सेट पर मेरे साथ 50-100 लोग मौजूद थे मैं देखूंगा कि इस पर क्या कानूनी कार्यवाही हो सकती है. लोग कुछ भी कह सकते हैं मैं अपना काम करना जारी रखूंगा” तनुश्री दत्ता ने उनके चैरिटी वर्क को लेकर भी उंगली उठाई थी और कहा था कि वे अपने खराब व्यवहार को छिपाने के लिए इनका इस्तेमाल कर रहे हैं।

Load More Related Articles
Load More By Helly
Load More In मूवी मसाला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *