Home टेक टिप्स 16 अक्टूबर को होगा लॉन्च Nokia 7.1 Plus

16 अक्टूबर को होगा लॉन्च Nokia 7.1 Plus

16 अक्टूबर को होगा लॉन्च Nokia 7.1 Plus


वेरिएंट में माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज 400 जीबी तक बढ़ाई जा सकेगी लिस्टिंग के मुताबिक, सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है फोटोग्राफी के लिए दो रियर कैमरे दिए गए हैं, 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है। पावर बैकअप के लिए 3,400 एमएएच की बैटरी है।

इस हफ्ते ही इस फोन को चीनी सर्टिफिकेशन साइट टीना पर लिस्ट किया गया था TENAA लिस्टिंग के मुताबिक, नोकिया 7.1 प्लस में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए 2.2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर (क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट) दिया जा सकता है इसके दो वेरिएंट हो सकते हैं- 4 जीबी रैम/ 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज।

Weibo ने HMD ग्लोबल पर इस बात की घोषणा की है कि नोकिया एक्स7 को बीजिंग में आयोजित इवेंट के दौरान 16 अक्टूबर लॉन्च किया जाएगा इसी के साथ कंपनी ने इस बात को भी कंफर्म किया है कि बैक पैनल पर जीस ऑप्टिक्स लेंस नोकिया 7.1 प्लस में डिस्प्ले नॉच, वर्टिकल डुअल रियर कैमरा, सिक्योरिटी के लिए बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर और सबसे बड़ी बात एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन हो सकता है।

नोकिया 7.1 प्लस को लांच करने से पहले ही कई लीक रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं, हाल ही में साइट TENAA पर फोन की वास्तविक तस्वीर सामने आई है Nokia 7.1 Plus ग्लोबल वेरिएंट होगा, चाइनीज वेरिएंट Nokia X7 के नाम से जाना जाएगा एचएमडी ग्लोबल ने एक नया टीजर जारी किया है जो इस बात की और इशारा कर रहा है कि नोकिया 7.1 प्लस में बड़ा डिस्प्ले और बड़ी बैटरी दी जाएगी कंपनी ने घोषणा की है कि नोकिया एक्स7 वेरिएंट को चीन में 16 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा।


मोबाइल के ट्विटर हैंडल से किए ट्वीट में टीजर वीडियो को शेयर किया गया है जो बड़ा डिस्प्ले होने का संकेत दे रही है टीना लिस्टिंग के मुताबिक, एचएमडी ग्लोबल का यह स्मार्टफोन 6.18 इंच का फुल एचडी+ (1080×2246 पिक्सल) टीएफटी डिस्पले और 18.7:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आ सकता है टीजर वीडियो में लिखा गया है ‘Play more and pause no more’ जो इस बात का संकेत दे रहा है कि फोन में जान फूंकने के लिए दमदार बैटरी लाइफ होगी गेमिंग के लिए पावरफुल प्रोसेसर भी दिया जा सकता है वीडियो में फोन के बैक पैनल पर वर्टिकल डुअल रियर कैमरा सेटअप दिखाई दे रहा है।

Load More Related Articles
Load More By Helly
Load More In टेक टिप्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *