Home लाइफस्टाइल रिलेशनशिप में जब लड़का टच करता है लड़की की बॉडी का ये पार्ट जाने क्या ….

रिलेशनशिप में जब लड़का टच करता है लड़की की बॉडी का ये पार्ट जाने क्या ….


प्यार को पाने के लिए लड़के और लड़कियां न जाने कितने समय तक यूँ ही तलाश करते रहते हैं ये तलाश किसी ख़ास पर जाकर पूरी होती है प्यार का सबसे ख़ास पल होता है जब लड़का लड़की का हाथ अपने हाथ में लेता है उस पल में लड़कियां क्या सोचती हैं ? किसी ने सच कहा है कि प्यार बहुत ख़ास होता है प्यार एक अजीब अहसास है जिसमे प्रेमी की याद में न दिन कटता है न रात।

# जब भी एक लड़का मजबूती से किसी लड़की का हाथ पकड़ता है तो उस समय लड़की गर्व के साथ ही प्यार से भी भर जाती है उस समय वो दुनिया की सबसे अमीर और खुशनसीब लड़की समझती है।

# आज उसे भगवान् भी आकर अगर कुछ कहें तो उन्हें भी वो नहीं सुनेगी आज वो इतनी खुश है कि की उसे दुनिया की परवाह नहीं उसके कदमों में जहाँ समां गया है।

# जब ये लड़के रोड क्रॉस करते हुए लड़की का हाथ पकड़ते हैं तो उन्हें लगता है कि अब उन्हें अपनी केयर करने की ज़रूरत नहीं क्योंकि उनके सांसों का हमसफ़र मिल गया है उस समय वो सबसे ज्यादा केयरलेस हो जाती हैं।

# जिन लड़कियों के बॉयफ्रेंड उनका हाथ हमेशा पकडे रहते हैं वो लड़कियां थोड़ी मासूम सी हो जाती हैं वो इतनी मासूम हो जाती हैं की सबकुछ उसी पर छोड़ देती हैं लड़कियां इस समय भी खुद को दुनिया की सबसे अमीर लड़की मानती हैं।

इस काम में हार जाता है हर लड़का गर्लफ्रेंड के साथ जानिए

# पार्क में घूमते हुए जब अचानक से लड़का अपने गर्लफ्रेंड का हाथ पकड़ लेता है तो लड़की सहम जाती है उसके भीतर समंदर की लहरें हिलोरें मारने लगती हैं लड़कियां उस पल में जैसे खो जाना चाहती हैं।

Load More Related Articles
Load More By Helly
Load More In लाइफस्टाइल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *