Home ज्योतिष ये 3 संकेत मिले तो समझिए अच्छा वक्त आ चुका है मनुष्य का

ये 3 संकेत मिले तो समझिए अच्छा वक्त आ चुका है मनुष्य का


हर दिन घटित होने वाली चीजों को हम सामान्य समझ सकते हैं लेकिन इनमें कुछ ऐसे तथ्य भी होते हैं जो हमारे आने वाले भविष्य की तरफ इंगित करता है ऐसी घटनाएं जो बताती है कि हमारे आने वाला समय मैं चीजें हमारे अनुकूल होंगी या प्रतिकूल इन 3 संकेतों से पता चलता है कि भविष्य सुखद होने वाला है।

पहला – सुबह सबसे पहले उठते ही हर किसी को आईने में अपना चेहरा देखने की आदत होती है , कभी अगर उठते ही हमें आईने में अपने चेहरे पर चमक और नूर के साथ साथ आत्मविस्वाश दिखाई दे तो समझ लिजिए की आपका बुरा वक्त बहुत जल्द अलविदा कहने वाला है साथ ही हमारे द्वारा किया हर काम भी बहुत जल्द पूरा होगा हमें हमेशा सफलता ही मिलेगी।

दूसरा – सनातन धर्मियों की गौ माता जिसे कुछ लोग केवल राजनैतिक मुद्दा ही समझते होंगे, उन्हें हम बता दें यह आर्थिक सुदृढ़ीकरण का भी प्रतीक है अब अगली बार जब भी आपके खेत में या गार्डन में गाय आ कर चरने लग जाये, तो समझ जाइएगा साक्षात लक्ष्मी जी ने संदेशा भेजा है।

तीसरा – आपको रास्तें में कहीं घोड़े की नाल, चार पत्तियों वाली घास या कोई सिक्का मिल जाये तो उसे सम्भालकर अपने पास रख लेना चाहिए यह भी आने वाले भाग्य के निर्देशक होते हैं।

Load More Related Articles
Load More By Helly
Load More In ज्योतिष

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *