Home मूवी मसाला टीचर्स डे के मौके पर ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ का पोस्टर रिलीज

टीचर्स डे के मौके पर ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ का पोस्टर रिलीज

टीचर्स डे के मौके पर ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ का पोस्टर रिलीज

ऋतिक रोशन ने अपनी आगामी फिल्म ‘सुपर 30 का नया पोस्टर जारी किया है फिल्म में ऋतिक रोशन Super 30 के संस्थापक आनंद कुमार की भूमिका में दिखेंगे ‘सुपर 30’ के पहले पोस्टर पर ऋतिक काफी गुस्से भरे लुक में नजर आ रहे हैं. लाल रंग से सजे इस पोस्टर में ‘सुपर 30’ में पढ़ाई करने वाले स्टूडेंट्स की झलक भी देखने को मिल रही है पोस्टर में लिखा है अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा अब राजा वही बनेगा जो हकदार होगा।

पोस्टर के अलावा फिल्म में ऋतिक के दो और लुक भी जारी किए गए हैं विकास बहल के निर्देशन में बन रही यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी सुपर 30′ का पोस्टर जारी होने से उत्साहित आनंद कुमार ने आईएएनएस से कहा इस फिल्म के माध्यम से न सिर्फ युवाओं को निराशा से निकालने का प्रयास किया गया है बल्कि उन्हें शिक्षा के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान देकर देश को प्रगति पथ पर आगे बढ़ाने के लिए भी उत्साहित करने की कोशिश की गई है।

Mi का यह फोन क्योंकि कीमत है मात्र इतनी लॉन्च होते ही धुंआधार बिकेगा

फिल्म देखने के लिए उत्साहित आनंद ने कहा, “निर्देशक विकास बहल के मंझे निर्देशन तथा ऋतिक रोशन के जबरदस्त अभिनय वाली इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने को लेकर उत्सुक हूं मुझे विश्वास है कि शिक्षा की ताकत द्वारा समृद्धि की ओर ले जाने वाले सामाजिक मुद्दे और शिक्षा के प्रति सशक्त सशक्तिकरण का संदेश देने वाली यह फिल्म लोगों को न सिर्फ पसंद आएगी बल्कि इसे पीढ़ियां याद रखेंगी।

Load More Related Articles
Load More By Helly
Load More In मूवी मसाला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *