Home मूवी मसाला आदिल हुसैन को किया नॉमिनेटेड ऑस्कर 2019 के लिए नार्वे ने

आदिल हुसैन को किया नॉमिनेटेड ऑस्कर 2019 के लिए नार्वे ने

Adil Hussain was nominated for the nominated Oscar 2019

अमांडा पुरस्कार नॉर्वे के हौगेसुंड में नार्वेजियन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में सालाना एक दिया जाने वाला पुरस्कार है गोलपारा में पले-बढ़े आदिल ने अपने ट्वीट में लिखा, मुख्य अभिनेता के लिए नार्वे का राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने से बहुत आभारी महसूस कर रहा हूं जिसे इरैम हक ने शानदार ढंग से निर्देशित किया हैबता दें कि आदिल ने इस फिल्म में कंट्राेलिंग फादर की भूमिका में है, जिसके लिए उन्हें इसी साल कोसमोरामा फिल्म फेस्टिवल में कैनन अवार्ड से स्म्मानित किया गया।

यह पुरस्कार असम के गोलपारा को समर्पित करता हूं और यह उन सभी के लिए है जो सीमाओं को तोड़ने में विश्वास करते हैं फिल्म ‘वॉट विल पीपल से’ की पृष्ठभूमि पाकिस्तान और नार्वे की है जिसमें दिखाया जाता है कि कैसे एक पाकिस्तानी प्रवासी परिवार अपनी किशोरी बेटी का नार्वे के एक लड़के के साथ प्रेम संबंध का सामना करते हैं।

राष्ट्रीय कृषि एवं ग्रामीण विकास बैंक में बड़ी भर्ती, 12वीं पास करें आवेदन

 

अभिनेता आदिल हुसैन स्टारर फिल्म ‘व्हाट विल पीपल से’ को बेस्ट फाॅरेन लैंग्वेज फिल्म आॅस्कर अवार्ड दिए जाने की घोषणा की गर्इ है इस फिल्म में एक्टिंग करने के लिए आदिल को नार्वे आॅस्कर अवार्ड के लिए भी नाॅमिनेट किया गया है इस फिल्म को इमरान हक ने निर्देशित किया है बता दें कि अभी हाल ही में इस फिल्म में आदिल हुसैन को उनके रोल के लिए अमांडा अवार्ड 2018 से सम्मानित किया गया। अवार्ड को आदिल ने असम के गाेलपारा के लोगों को समर्पित किया।

जानिए कैसे करे रोमांस बेडरुम में पार्टनर का मूड कर देती हैं ख़राब आपके ये छोटी से हरकत

Load More Related Articles
Load More By Helly
Load More In मूवी मसाला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *